Cash4offers क्या है – ऑनलाइन काम करके Cash4Offers से पैसे कैसे कमाए 2021

Cash4Offers Se Paise Kaise Kamaye: आज के इस लेख में हम “Cash4offers वेबसाइट से पैसे कैसे कमाए” के बारे में बताएँगे. वैसे हमने अपने पिछले लेख में आपको पैसे कमाने वाली वेबसाइट के बारे में बताया है लेकिन वे सभी वेबसाइट ऐसी हैं जिसमें आपको पैसे कमाने के लिए स्किल की जरुरत होगी.

अगर आपके अन्दर कोई स्किल नहीं है लेकिन आप घर बैठे ऑनलाइन पैसे कमाना चाहते हैं तो Cash4offers आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.

इस लेख में माध्यम से हम आपको जानने को मिलेगा कि Cash4offers क्या है, Cash4offers में अकाउंट कैसे बनायें, Cash4offers Se Paise Kaise Kamaye, Cash4offers से पैसे कैसे निकालें और Cash4offers के फायदे और नुकसान क्या हैं. तो चलिए बिना देरी के शुरू करते हैं इस लेख को Cash4Offers In Hindi.

Cash4offers क्या है (What Is Cash4Offer In Hindi)

Cash4offers एक बहुत पुरानी Get to Paid वेबसाइट है जिसे 2003 में बनाया गया था. इस वेबसाइट का इस्तेमाल करके आप पैसे कमा सकते हैं. Cash4offers में अनेक प्रकार के Task होते हैं जिन्हें Complete करने पर आपको भुगतान किया जाता है. Cash4offers दावा करती है कि वह अभी तक अपने Member को $ 150,000 से भी अधिक का Payment कर चुकें हैं.

Cash4offers में आपको गेम खेलकर, Survey को पूरा करने आदि प्रकार के Task Complete करने पर पैसे देती है, Task जितना आसान होगा उतना ही कम आपको पैसे मिलते हैं.

Cash4offers में अकाउंट कैसे बनायें

Cash4offers वेबसाइट में अकाउंट बनाने के लिए आप नीचे बताये गए तरीके का इस्तेमाल करें.

  • Step 1 – सबसे पहले Cash4offers की ऑफिसियल वेबसाइट cash4offers.com पर आ जाइये.
  • Step 2 – आपको Homepage पर एक Form दिखाई देगा जिसे कि आपको Fill करना है. इसमें आप निम्न Information को Fill करें.
  1. अपना नाम
  2. Email ID
  3. Password 4 से 10 अंकों का, आप आने अनुसार रख सकते हैं.
  4. अपना पता Street और City
  5. State में आप Non US & Canada ही रहने दें.

Form में अपनी Information को अच्छे तरीके से भर कर Cash4offers की Policy को Accept करें और Join Free वाले Option पर क्लिक करें.

cash4offers create account
  • Step 3 – अब आपके द्वारा दिए गए EMail ID पर एक Confirmation Mail आया होगा, आप अपनी Mail ID को Verify कर लीजिये.
  • Step 4 – अब आप Cash4offers में Login कर लीजिये, आप Cash4offers के Homepage पर आ जायेंगे. आपका अकाउंट Cash4offers में सफलतापूर्वक बन गया है.
cash4offers Se Paisa Kaise Kamaye

इस आसान Process को Follow करने पर आप Cash4offers में अपना अकाउंट बना सकते हैं.

Cash4offers से पैसे कैसे कमाए – Cash4Offers Se Paise Kaise Kamaye

Cash4offers में अकाउंट बनाने के बाद अगला Step आता है कि आप कैसे Cash4offers से पैसे कमा सकते हैं. Cash4offers में पैसे कमाने के पांच सबसे अच्छे तरीके के बारे में हमने आपको बताया है.

#1 – Sign up करके Cash4offers से पैसे कमाए

जैसे ही आप Cash4offers में Sign up करते हैं तो आपके पैसे कमाने की शुरुवात यहीं से हो जाती है. Cash4offers में आपको Signup Bounce 5 Dollar  का मिल जाता है. मतलब कि Sign up करते ही आपको Cash4offers की तरफ से 5 Dollar  दिए जाते हैं.

#2 – Paid Email पढ़कर Cash4offers से पैसे कमाए

जब आप Cash4offers पर अपना Account बना लेते हैं तो आपकी E-mail ID में Cash4offers की तरफ से mail आते हैं जो कि Paid होते हैं. जब आप उन Email को पढ़ते हैं तो आपको कुछ रूपये मिलते हैं. एक Email पढने का आपको 0.1 $ मिलता है किसी – किसी Email को पढने में ज्यादा भी मिल सकते हैं.

#3 – Survey में भाग लेकर पैसे कमाए

Cash4offers में आपको Cash Survey के option में Survey मिल जाते हैं. Survey में आपसे कुछ आसान प्रशन पूछे जाते हैं और सही जवाब देने पर आप 1 से 2 $ कमा सकते हो. कोई Survey ऐसे भी होते हैं जिनमें आपको 4 से 5 $ भी मिलते हैं.

#4 – ऑनलाइन गेम खेलकर Cash4offers से पैसे कमा सकते हो

Cash4offers से पैसे कमाने का चौथा तरीका है ऑनलाइन गेम खेलकर. Cash Game वाले option में आपको गेम देखने को मिल जायेंगे जिन्हें आप खेल सकते हैं और डॉलर में पैसे कमा सकते हैं. जब भी किसी Game में Offer होगा तभी आपको यहाँ पर गेम दिखाई देंगे.

#5 – Refer करके Cash4offers से पैसे कमाए

Cash4offers से पैसे कमाने का सबसे अंतिम तरीका है आप अपने दोस्तों से Cash4offers को डाउनलोड करवा सकते हो. एक डाउनलोड करने के Cash4offers आपको 3 डॉलर Pay करता है. आप Refer Friends वाले Option में आ जाइये और अपनी Referral Link को कॉपी कर लीजिये और फिर Social Media के द्वारा अपने दोस्तों को लिंक शेयर करें. अगर आपका कोई Friend आपके लिंक से Cash4offers डाउनलोड करता है तो आपको 3 $ प्राप्त हो जाते हैं.

ये थे वह पांच तरीके जिनके इस्तेमाल से आप Cash4offers से आसानी से पैसे कमा सकते हैं.

Cash4offers से पैसे कैसे निकालें (Cash4Offers payment method In Hindi)

जिस प्रकार Cash4offers से पैसे कमाना आसान है उसी प्रकार Cash4offers से पैसे निकालना भी आसान है. Cash4offers से पैसे निकलने की कुछ शर्ते हैं –

  • आप कम से कम 35 $ निकाल सकते हो. मतलब जब आपके अकाउंट में 35$ हो जायेगे तभी आप Cash4offers से पैसे Withdrawal कर सकते हैं.
  • आपका PayPal अकाउंट होना जरुरी है. तभी आप Cash4offers से पैसे निकाल सकते हैं.

Cash4offers से पैसे निकालने के लिए Step नीचे बताये हैं –

  • Cash4offers में My Account वाले Option में Request Payment वाले option पर क्लिक करें.
  • यहाँ पर आपको PayPal का option दिख रहा होगा, जब आप 35 $ कमा लेंगे तो PayPal Account में अपने पैसे Transfer कर सकते हैं.

पहली Payment Receive होने में लगभग 1 महीने का समय लग जाता है. जब आप Cash4offers से अपनी पहली 35 $ की Payment Receive कर लेते हैं तो आप Gold Member बन जाते हैं जिससे आपको अतिरिक्त Reward मलते हैं और साथ में ही आपको 72 घंटों के अन्दर payment कर दी जाती है.

Cash4offers पर Amazon Gift Card कैसे जीतें

Cash4offers पर आप पैसे कमाने के साथ – साथ Point भी Earn कर सकते हैं और Amazon Gift Card प्राप्त कर सकते हैं जिससे कि आप Amazon पर 15 $ तक की Shopping बिल्कुल Free में कर सकते हो.

Point Earn करने के लिए आप Earn Point वाले Option में आ जाइये और यहाँ पर कुछ आसान से Task को पूरा करके Point जीत सकते हैं. और जब आप 1500 Point जीत लेते हैं तो आप Amazon से Shopping करने पर छूट प्राप्त कर सकते हो. Task में भाग लेने से पहले आपको अपनी कुछ Basic Information Fill करनी होती है.

Cash4offers से Contact कैसे करें (Cash4Offers Se Contact Kaise Kare)

अगर आपको Cash4offers में किसी भी प्रकार की समस्या आ रही है तो आप Cash4offers की Support टीम से संपर्क कर सकते हैं. Cash4offers से संपर्क करने का तरीका निम्न प्रकार से है –

  • My Account वाले option में Support Center वाले Option पर क्लिक करें.
  • आपको जो भी Problem आ रही है उसे लिख कर Submit वाले Option पर क्लिक करें.
  • 24 से 48 घंटों के अन्दर आपको Cash4offers Support Team का Reply मिल जाएगा.

Cash4offers के फायदे (Benefits of Cash4offers In Hindi)

  • 5 $ का Sign up Bonus आपको मिलता है.
  • PayPal या Amazon Gift Card के माध्यम से Cash outकर सकते हैं.
  • मुफ्त में Join कर सकते हैं.
  • Friend को Refer करने के 3$ मिलते हैं.

Cash4offers के नुकसान (Disadvantages of Cash4offers In Hindi)

  • ज्यादा पैसे कमाने के लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ेगी.
  • आप कम से कम 35$ निकाल सकते हो जो कि इस वेबसाइट के अनुसार बहुत अधिक है.
  • आप Point को Cash में Convert नहीं कर सकते हैं.

इन्हें पढ़े और पैसे कमाए 

FAQ For Cash4offers in Hindi

क्या Cash4offers स्कैम है?

जी नहीं Cash4offers स्कैम नहीं है पर अगर आप ज्यादा पैसे कमाने की चाह रखते हैं तो यह वेबसाइट आपके लिए सही नहीं है.

Cash4offers से कम से कम कितने पैसे निकाल सकते हैं?

Cash4offers से आप न्यूनतम 35$ निकाल सकते हैं.

Cash4offers में Gold Member कैसे बनते हैं?

जब आप Cash4offers में अपनी पहली Payment Receive कर लेते हैं तो आप स्वतः ही Gold Member बन जाते हैं.

अंतिम शब्द: Cash4offers क्या है पैसे कैसे कमाए हिंदी में

अगर आप Cash4offers से पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी. Cash4offers आपको Real Cash देता है. इसमें आपको जितना आसान काम मिलेगा आपको उतने ही कम पैसे मिलते हैं,

उम्मीद करते हैं दोस्तों आपको हमारे द्वारा लिखा गया यह लेख Cash4offers Se Paise Kaise Kamaye जरुर पसंद आया होगा. इस लेख को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना मत भूलियेगा.

Ranjeet Singh
Ranjeet Singh

नमस्कार ! मेरा नाम रणजीत सिंह है और मुझे इन्टरनेट पर लोगो की मदद करने में रूचि है. साथ ही Techshole.com का Fownder हु. इस Best Hindi Blog पर Blogging और Earn Money Online इत्यादि इन्टरनेट से जुडी जानकारी हिंदी में शेयर करता हु! हमारे ब्लॉग पर आने के लिए धन्यवाद.

2 thoughts on “Cash4offers क्या है – ऑनलाइन काम करके Cash4Offers से पैसे कैसे कमाए 2021”

  1. namaskar ranjit sir me apke ek prana reader hun apke likhne ke kalaa mujhe bar bar apke site me ane keliye majbur kar deta hai,sir mene bhi ek bloger hun bas ap logon ko follow karte hue blog me kamiyab hona chahata hun thank you sir,

    Reply

Leave a Comment