Adsense Approval Trick | Google Adsense Account Approval Trick 2020

Google Adsense Account Approval Trick 2020 Hindi Me यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही उपयोगी होने वाली है।

हमें पता है Adsense Account Approval के लिए आपने try किया होगा परंतु आपको google adsense account approval 2020 में  नही मिला है।

अब google पर सर्च कर रहे हैं कि  Adsense Account Approval Kaise Karaye. adsense approval trick hindi पर आप चिंता मत करिए आपको हम सही Best Trick इस पोस्ट में देने वाले हैं क्योंकि हमें भी पता है कि नए ब्लॉगर बड़ी मुश्किल  से अपना वेबसाइट शुरू करते हैं।

तो चलिए विस्तार से जानते हैं  इस पोस्ट Google Adsense Account Approval Trick 2020.

Google Adsense , Online Earning करने के लिए सबसे Best Option है लेकिन इसके लिए आपके पास Google Adsense का Approved Account होना चाहिए जिससे आप Adsense Ads को अपने Blog पर लगा करके अपनी Online Earning कर सकते हैं।

दोस्तों हमें पता है कि आपके पास Google Adsense Approved Account नहीं होगा इस पोस्ट की मदद से आप कुछ दिनों में Google के Adsense Account को Approve करावा सकते  हैं  जिससे Google के Adsense Ads आपके website पर लगा कर Online Earning कर सकते हैं।

Google Adsense Account Approval Trick 2020

हर किसी Blogger का यह चाहता है के जल्दी से जल्दी उनका Google Adsense account approved हो सके।  पर  Adsense  Account को Approved करवाना इतना आसान नहीं है , पर दोस्तो Adsense Approval लेना नामुमकिन भी नहीं।

Adsense बाकि सभी  advertise program से बढ़िया है, क्यों की यह Trust करने लायक है। हम Adsense program से 3 सालों से जुड़े हुए हैं कभी भी इस program ने धोखा नहीं दिया है।

आजकल अभी blogger यही सोचते हैं कि google Adsense में account approved हो जायेगा तो वे बहुत  कमाई कर लेंगे लेकिन  यह आपको जितना आसान दिखाई पड़ता है, उतना है आसान होता नही है adsense tips and tricks 2020.

यदि आपको Adsense approve नहीँ हो रह तो समझ लीजिए कि आप google Adsense के  नियमों को follow सही से नही कर रहे हो।

हमारी Google Adsense account approval trick hindi me जान लेने के बाद आप को भी ये बहुत ही Easy लगेगा। मैंने भी कम से कम 3 से 4 बार Apply किया है तब जाकर Adsense Approved होया है।

यदि आप सही से हमारी इस पोस्ट को पढ़कर ध्यान से सोचेंगे तो आपको सारी चीज समझ में आ जायेगी की आपकी गलती क्या है। फिर उस गलती में सुधार कर आप AdSense approval  के लिए Apply करे तो आप एक बार में Adsense Approval पा लेंगे। Google Adsense Account Approval guide hindi.

Google Adsense Account Approve Kaise Karaye hindi me

आजकाल Google अपनी Adsense अपनी policy ऐसे बदल रहा है जैसे कोई कपड़े बदलता हो । क्योंकि आज के समय में Website या Blog बनाना जितना Easy हो रहा है गूगल एडसेंस भी उतना ही सख्त हो रहा है।

Don’t warry हमें पता Adsense से Earning करना  आसान है और उतना ही आसान  Adsense अप्रूवल लेना।  बस आपको इतना सा करना है कि Adsense Policy और Adsense  से जुड़े महत्वपूर्ण जो हम बता रहे है उन Tips को  Follow करना है।

Adsense  Account  Approval Tips Hindi

#1 Use Adsense & User Friendly Theme

Adsense के लिए apply करने से पहले आप यह सुनिश्चित कर ले कि आप जो Theme अपने Blog या वेबसाइट के लिए Use कर रहे हो क्या वह Adsense Friendly हैं या नही।

theme ऐसा यूज़ करो जो ज्यादा Popular हो और सभी यूज़ करते हो। अपने हिसाब से नया Theme न रखें ।अन्यथा आपको Google webmaster tool में बहुत से  error को Face करना पड़ेगा। आपको theme के बारे में और अधिक जानना है तो आप Instagram से Message कर सकते हैं Adsense Account Approval Tricks.

#2  Blog के लिए Pages बनाएं

दोस्तों आप सच मे Adsense Approval एक बार में ही लेना चाहते हो तो आपको अपने ब्लॉग और Website में  Contact Us, About Us, Privacy Policy, Disclaimer, Terms & Condition, जैसे महत्वपूर्ण Pages बनाने है।

आपको About में अपने Blog के बारे में सही जानकारी देवे की website किस topic पर है। About में अपना Address जरूर डालें। Account Approval Trick 2020

Fast Approval Tricks & Tips For Adsense

#3 Domain Age

Google Adsense के बहुत सारी नियम है इन नियमों में यह भी है कि  आपका Blog अगर Blogger पर है तो आपको 6 महीने बाद Apply करना है और यदि यह wordpress पर है तो 1कम से कम 1 महीने से ऊपर आप कभी भी Adsense के लिए apply कर सकते हो।

आप की जानकारी के लिए बता दें कि Techshole.com  की Domain  Age 1.5 महीने की हुई थी और Adsense Approval मिल गया था how to get approval for adsense.

#4  High Quality Post Or Content

दोस्तो यदि आप सच में blog को लेकर serias है तो आपको High Quality Post या Content लिखना होगा आप कहि से कॉपी मत कीजियेगा। और हां ऐसे Approval से पहले आप अपनी post को Plagiarism  जरुर कर ले।

#5 Illegal Content न लिखें

Illegal Content से मेरा मतलब है आप अपनी वेबसाइट पर Gambling, Hacking, Adu*t content, और आप समझदार है तो इससे बचे। आप अपने ब्लॉग से रिलेटेड ही पोस्ट और Content लिखें। आप किसी भी Spam  बेबसाइट और अन्य किसी वेबसाइट को अपनी वेबसाइट ना जोड़े। यानी कमेंट ना करें।

#6  Ad Network

सीधी और सरल भाषा में बात करें तो आप किसी भी ऐड नेटवर्क  को अपने ब्लॉग पर ना लगाएं क्योंकि यह आपके Blog के लिए बहुत बड़ा खतरा बन सकता है इसीलिए कभी भी अपने ब्लॉग पर किसी अन्य ऐड नेटवर्क को टेस्ट ना करें।

आप चाहते हैं Ads को अपने ब्लॉग  लगाना तो इंतजार करें कि जब तक आप को गूगल adsense अप्रूवल ना मिल जाए। Google Adsense Account Approval Trick 2020

#7 Fack Traffic से बचें

Google Adsense Approval लेने के लिए आपको ज्यादा ट्राफिक की जरुरत नहीं होती है बस अपने ब्लॉग से जुड़े facebook और अन्य प्लेटफार्म के प्रोफाइल जरूर बनाएं।

साथी अब ऑर्गेनिक ट्राफिक पर ध्यान देवें कहीं से Paid ट्रैफिक न ले। High Quality Backlinks बनाये  आपको नहीं पता Backlinks क्या है तो इसे पढ़े Google Adsense Approval kaise le.

इन्हें भी पढ़े :-

Laptop Buying Guide India

Domain Name Kya Hai Hindi?

Most Important Android Apps For Youtuber

Google Adsense Kya Hai |Google AdSense की पूरी जानकारी हिंदी में

High Quality Backlinks Kaise Banaye Hindi Me

Blogging Tips hindi 2020 | ब्लॉगिंग में टॉप 10 जरूरी बातें हिंदी में

Easy Adsense Approval  Tricks In Hindi

अगर आप सभी चीजों को ध्यान से दिखेंगे तो आपको google adsense Approval में कोई दिक्कत नहीं होगी।

बहुत से ब्लॉगर  Our- smart बन कर अपने ब्लॉग में बहुत सारे फालतू  widgets लगा लेते हैं। इससे google के Ads लगाने की जगह नही बचती । इस कारण एडसेंस Reject हो जाता है। जहां तक हो सके अपने website को सिंपल रखें।

video credit -Rscmobile

Final Words

दोस्तो चिंता ना करें आपको आज नहीं तो कल Google Adsense Approval मिल जाएगा । इसके लिए थोड़ा धैर्य रखें और अपने ब्लॉग पर Google Adsense Account Approval Trick 2020 को फ़ॉलो करे। और कोई भी सवाल हो तो आप कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं या हमें इंस्टाग्राम पर मैसेज कर सकते है। कृपया इस पोस्ट को शेयर करना बिल्कुल न भूले।

Ranjeet Singh
Ranjeet Singh

नमस्कार ! मेरा नाम रणजीत सिंह है और मुझे इन्टरनेट पर लोगो की मदद करने में रूचि है. साथ ही techshole.com का Owner हु इस Blog पर में Blogging और Earn Money Online इत्यादि इन्टरनेट से जुडी जानकारी हिंदी में शेयर करता हु! हमारे ब्लॉग पर आने के लिए धन्यवाद .

Google Adsense Account Approval Trick 2020

15 thoughts on “Adsense Approval Trick | Google Adsense Account Approval Trick 2020”

    • apne apni site ko user friendly nhi banaya hai…iske alava aapne kisi dusre ads network ke bare me likha hai… iske alava apne about me apne bare me lika hai parntu …apne blog ke bare me nhi likha. slide bar me apne image ko ads ki tarah dikha hai..yh galat hai..kul milakr apki site adsense approval ke liye ready nhi hai. jyada infomarmation ke lye instagram per message kare. and keep visiting..

      Reply
    • mil jayega prntu apko abhi or contant publish karna hoga …kam se kam 25 post..and 800 words someting. uske bad apply kijiyega…….iske alava nevigation menu me about us or contact us ko add jarur kre ..about me apna address jrur bataye….keep visiting.

      Reply

Leave a Comment

Copy link
Powered by Social Snap