Google Task Mate क्या है – Task Mate से पैसे कैसे कमाएं – Referral Code (Invitation Code India)

Google Task Mate Kya Hai : Google ने अपना एक नया App Launch किया है जिसका नाम Task Mate है.  Task Mate को Beta Version में Playstore पर उपलब्ध करवाया गया है. Task Mate App को Join करने के लिए Referral Code यानी Invitation Code की आवश्यकता होती है. Google Task Mate In Hindi.

हमें पता है कि आप भी Google पर “Google task mate invitation code” या “Google task mate Referral Code” यह सर्च कर रहे है.

Google India में अपने वर्चस्व को बढ़ाने और Task के माध्यम से ज्यादा जानकारी User के माध्यम से जुटाना चाहता है इस लिए task mate  एक ऐसा ही mobile application launch किया. 

हम आपको इस Hindi Blog पोस्ट में आपके सभी सवालों के जवाब देने वाले है जैसे – Google Task Mate क्या है – Task Mate से पैसे कैसे कमाएं –  Referral Code (Invitation Code India) कैसे मिलेगा.

Google Task Mate क्या है?

Google Task Mate एक task management mobile Application है जिसमे आपको  बहुत सारे छोटे-छोटे task दिए मिलते है अगर आप Task Mate पर कोई भी Task complete करते है तो आपको पैसे मिलेंगे. और इन पैसों को आप UPI की सहायता से अपने बैंक में ट्रांसफर कर सकते हैं.

Google Task Mate पर आपको अपनी Location और User Intrest के हिसाब से Task मिलेंगे जिन्हें पूरा करते ही आपको डॉलर या इंडियन रुपये में पैसे मिल जाएंगे. इस तरह आप Google Task Mate की सहायता घर बैठे पैसे कमा सकते हैं.

Google Task Mate में कौन से Task मिलेंगे?

Task Mate पर बहुत सारे Task जैसे की Survey करना, transcription, किसी shop information, और Google Map, या  local guide इत्यादि. जिन्हें सॉल्व करके आप आसानी से Task Mate से पैसे कमाएं. टास्क मेट से आप आसानी से घर बैठे पैसे कमा सकते है.

Google Task Mate Download कैसे करें?

Google Task Mate को  Download करने के लिए आपको Playstore पर Task Mate लिख कर सर्च करना होगा. इसके बाद आपको Google Task Made Android Application दिखाई देगी. इसे Install कर लेवें और Google Task Mate से पैसे कमाना start करें.

Google Task Mate Join कैसे करे?

Google Task Mate को Join करने के लिए आप सबसे पहले इसे Playstore से Download कर के Install कीजिये.

इसके बाद Task Mate Application को Open करें.

Open होने के बाद अपनी Email id (Gmail) का चुनाव करें.

इसके बाद अपनी भाषा का चुनाव करें.

अंत मे आपको इसमें “Google task mate invitation code” यानी “Google task mate Referral Code” डालना होगा. तभी आप Task Mate में सभी Task को पूरा कर पाएंगे.

Referral Code को डालते ही आप Google Task Mate से पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं.

Google Task Mate से पैसे कैसे कमाए – How To Earn Money On Task Mate

Google Task Mate से पैसे कमाने के लिए आपको इस App को Join करना होगा और Task Mate को Join करने के लिए task mate invitation code आपके पास होना बहुत ही जरूरी है. तभी आप इससे पैसे कमा सकते हैं.

Google Task Mate एक task based mobile app है  जो आपको विभिन्न प्रकार के Task को पूरा करने का पैसा देता है.

इन्हें भी पढ़े :-

गाँव में पैसे कैसे कमाए – गाँव में पैसे कमाने के गजब तरीके 

Blogging से पैसे कमाये – ब्लॉग्गिंग से पैसे कमाने के तरीके 

Blog se kitne paise milte hai |Blog से कितना पैसा कमा सकते हैं?

Google Task Mate पर कौन से Task पूरा करना होता है? Task Mate Earn Money Methods

Task Mate Earn Money Methods : जैसा कि हमने पहले ही बताया है कि Google Task Mate पर आपको भिन्न-भिन्न प्रकार के Simple Task पूरा करने होता है. जैसे-

  • किसी दूकान या मकान का फ्रंट फोटो Upload करना
  • किसी प्रश्न का उत्तर को रिकॉर्ड करके
  • ट्रांसक्रिप्शन करना
  • किसी दूकान की डिटेल चेक करना और सही गलत को बताना
  • सर्वे को पूरा करना
  • अपनी भाषा में ट्रांसलेट करना

और बहुत से Task जो Google Task Mate आपसे पूछता है.

Google Task Mate Referral Code India in Hindi

Google Task Mate Referral से ही आप Task Mate एप्पलीकेशन को जॉइन कर सकते हो. क्योंकि यह Beta Veraion में है. जब यह पूरी तरह से Public Release हो जाएगा यानी Google Task Mate Without Referral Code (invitation code) के उपलब्ध होगा तो सभी टास्क mate से आसानी से पैसे कमा पाएंगे.

Google Task Mate Referral Code

Google Task Mate Referral Code (invitation code) इंटरनेट पर उपलब्ध है. जो काम करते हैं या नहीं इसकी जवाबदेही नही है. यदि आप बार बार गलत Referral Code को डालते है Google आपके Account को Task Mate पर Block भी कर सकता है.

Google Task Mate Application 2020 Details

ऐप का नाम टास्क मेट
App किस कम्पनी द्वारा बनाया गयाGoogle LLC
डेवलपरGoogle
Task Mate से फायदाटास्क मेट पर Task Complete कर पैसा कमाएं
Google Task Mate Application 2020 Details

Google task mate APK invitation code (Referral Code)  Free In India

Referral Code : PK3MKR (Expired)

Referral Code : RS2T1F (Expired)

Referral Code : D29BH0 (Expired)

Referral Code : G3HM90 (Expired

Note: यह Referral Code / Invitation Code In India के लिए Expaire हो गए है इसलिये आप इसे न डालें. अन्यथा आपका Account Block हो सकता है.

इन्हें भी पढ़े :-

ब्लॉग कैसे बनाये और पैसे कैसे कमाए 

Youtube से पैसे कैसे कमाए 

whatsapp से पैसे कैसे कमाए 

Google Task Mate Related FAQ

Google Task Mate क्या है?

Google Task Mate एक task management mobile Application है जिसमे आपको  बहुत सारे छोटे-छोटे task दिए मिलते है अगर आप Task Mate पर कोई भी Task complete करते है तो आपको पैसे मिलेंगे.

Google Task Mate से पैसे कैसे कमाए?

Google Task Mate से पैसे कमाने के लिए आपको इस App को Join करना होगा और Task Mate को Join कर सभी दिए गये Task पूरा करें, तभी आप इससे पैसे कमा सकते हैं.

Google task mate APK invitation code कहाँ मिलेगा?

Task Mate Refferal code (invitation code) आपको गूगल स्वयं ऑफर करेगा. यदि आप इस app के उपयोग के लिए गूगल की नजरों में सही है. तभी आपको यह कोड प्राप्त होगा.

Google Task Mate Download कैसे करें?

Google Task Mate को  Download करने के लिए आपको Playstore पर Task Mate लिख कर सर्च करना होगा. इसके बाद आपको Google Task Made Android Application दिखाई देगी. इसे Install कर लेवें और Google Task Mate से पैसे कमाना start करें.

Google Task Mate में कौन से Task मिलेंगे?

Task Mate पर बहुत सारे Task जैसे की Survey करना, transcription, किसी shop information और Google Map या local guide इत्यादिसे जुडी जानकारी जिन्हें सॉल्व करके आप आसानी से Task Mate से पैसे कमा सकते है.

निष्कर्ष

दोस्तों इस लेख में हमने आपको Google Task Mate क्या है – Task Mate से पैसे कैसे कमाएं –  Referral Code (Invitation Code India) और Task Mate Earn Money Methods के बारें में  विस्तार से बताया है.

यदि आपको Google Task Mate App या Google task mate Referral Code से जुड़े कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं और इस पोस्ट को अपने दोस्तों को शेयर जरूर करें.

Ranjeet Singh
Ranjeet Singh

नमस्कार ! मेरा नाम रणजीत सिंह है और मुझे इन्टरनेट पर लोगो की मदद करने में रूचि है. साथ ही Techshole.com का Fownder हु. इस Best Hindi Blog पर Blogging और Earn Money Online इत्यादि इन्टरनेट से जुडी जानकारी हिंदी में शेयर करता हु! हमारे ब्लॉग पर आने के लिए धन्यवाद.

Leave a Comment